Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: पत्नी के प्रेमी की हत्याः पति, ससुर और साले ने मिलकर उतारा मौत के घाट, पुलिस से बचने शव को फेंका तालाब में

Raipur News: पत्नी के प्रेमी की हत्याः पति, ससुर और साले ने मिलकर उतारा मौत के घाट, पुलिस से बचने शव को फेंका तालाब में
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। राजधानी के उरला में अवैध संबंध के चलते पति ससुर, साले के साथ मिलकर पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। वारदात के बाद लाश को तालाब में फेंक दिया था। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना उरला थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक अवधराज सिंह यशनवी कंपनी में काम करता था और पांच माह पहले ही उसने राम लाल सिंह की पत्नी से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से अवधराज महिला को पत्नी बनाकर अपने साथ रखा हुआ था। इस बात से महिला का पूर्व पति रामलाल सिंह, महिला के पिता बली सिंह गोड और भाई संजू सिंह आक्रोशित थे। तीनों योजना बनाकर अवधराज सिंह को रास्ते से हटाने की फिराक में थे।

11 सितंबर की शाम कंपनी से छुट्टी होने के बाद अवधराज ने अपने सुपरवाईजर से बाजार जाने के लिए मोटर सायकल मांगी और वो निकल गया। इस दौरान ग्राम अछोली ग्रेवेटी कंपनी के पीछे जैसे ही वो पहुंचा तो रास्ते में संजय सिंह, बली राम सिंह व महिला का पूर्व पति रामलाल सिंह मिल गए। तीनों ने पहले मारपीट की और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को अछोली तालाब में फेंक दिया था।

पुलिस ने आरापियों के बताए गए तालाब से शव को बरामद कर लिया है। तीनो के खिलाफ 302, 201, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story