Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: दुष्कर्म का कैदी कोर्ट से फरार, जेल से पेशी के लिए लाया गया था न्यायालय, जवानों को चकमा देकर लॉकअप से भागा...

Raipur News: दुष्कर्म का कैदी कोर्ट से फरार, जेल से पेशी के लिए लाया गया था न्यायालय, जवानों को चकमा देकर लॉकअप से भागा...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद आरोपी कोर्ट से पेशी के दौरान फरार हो गया। आरोपी का नाम प्रमेश मारकंडे है और गरियाबंद का निवासी है। रायपुर के सिविल लाइन थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म मामले में प्रमेश मारकंडे को आज जेल से पेशी के लिए रायपुर कोर्ट लाया गया था। कोर्ट की सुरक्षा चौकी के लॉकअप में आरोपी को रखा गया था। इस दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को झांसा देकर आरोपी फरार हो गया।

घटना की जानकारी जैसे ही सुरक्षा में तैनात जवानों को हुई तो उनके हाथ पैर फूल गए और दौड़े भागे आरोपी को तलाशने लगे। काफी खोजबीन के बाद भी जब आरोपी नहीं मिला तो जवानों ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी खोज शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story