Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: दोस्त पर कट्टे से फायरिंग, टेस्टिंग के दौरान लगी गोली, कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Raipur News: दोस्त पर कट्टे से फायरिंग, टेस्टिंग के दौरान लगी गोली, कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। राजधानी के उरला में कट्टे से टेस्ट फायरिंग के दौरान दोस्त को गोली लग गई। घटना के बाद घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बिहार से कट्टा लाकर उरला में टेस्ट कर रहा था। इस दौरान सामने खड़े दोस्त को गोली लग गई।

जानकारी के मुताबिक, घटना उरला थाना क्षेत्र की है। प्रार्थिया पुष्पा गुप्ता ने थाना उरला में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वो न्यू राजेन्द्र नगर उरला रायपुर में रहती है। 18 जनवरी की रात लगभग 10:30 बजे उसके भाई रवि गुप्ता 19 साल ने फोन कर बताया कि उसे चोट लगी है और वह उपचार कराने एक निजी अस्पताल में भर्ती है। प्रार्थिया अस्पताल जाकर अपने भाई से चोट लगने के संबंध में पूछताछ की तो रवि गुप्ता ने बताया कि वह रात करीबन 08ः30 बजे काम करने अपने एक्टिवा वाहन से जा रहा था। रास्ते में उसका दोस्त मोहित साह मिला जो उसके साथ एक्टिवा में पीछे बैठ गया। दोनों उरला स्थित एक निजी फैक्ट्री में काम करते है।

मोहित साह ने रवि गुप्ता को बताया कि वह सिवान बिहार से कट्टा और जिंदा राउंड लेकर आया है, जिसे वह टेस्ट करना चाहता है। रात 9:30 बजे बृज टेक एण्ड टाॅवर कंपनी सरोरा रोड पास पहुंचकर मोहित साह ने राउंड फायर कर टेस्ट करने हेतु कट्टा रवि गुप्ता को दिया रवि गुप्ता द्वारा फायर करने पर राउंड फायर नहीं हुआ। रवि गुप्ता ने कट्टा को मोहित साह को दिया।

मोहित साह द्वारा कट्टा से फायर करने पर राउंड फायर होकर रवि गुप्ता के दाहिने कूल्हे में गोली लग गई, जिसके बाद खून से आरोपी मोहित साह द्वारा लथपथ रवि को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता की बहन की शिकायत पर आरोपी मोहित साह के विरूद्ध थाना उरला में धारा 308 भादवि. 25,27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी मोहित साह को गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसके कब्जे से 1 नग देषी कट्टा, 6 नग जिंदा राउंड एवं 01 नग राउंड का खाली खोखा जब्त किया गया।

*पूछताछ में आरोपी मोहित साहू द्वारा कट्टा व राउंड को सिवान बिहार से क्रय कर लाना बताया गया है। आरोपी मोहित साहू वर्ष 2022 में थाना उरला से लूट के प्रकरण मे जेल निरूद्ध रह चुका है।*

*गिरफ्तार आरोपी - मोहित साह पिता संजय साह उम्र 19 साल निवासी सिवाान बिहार हाल पता - बजरंग नगर सरोरा थाना उरला रायपुर।*

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story