Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: CM भूपेश बघेल ने नए थाना भवन व पुलिस सहायता केन्द्र का किया लोकार्पण...

Raipur News: CM भूपेश बघेल ने नए थाना भवन व पुलिस सहायता केन्द्र का किया लोकार्पण...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर ज़िले के देवेन्द्रनगर थाने के नवनिर्मित भवन एवं माना थाना के धरमपुरा पुलिस सहायता केन्द्र का लोकार्पण वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र में थाना भवन के निर्माण से पुलिस अधिकारी एवं जवानों को बेहतर सुविधाएँ मिलेंगी। जिससे उनका मनोबल बढ़ेगा साथ ही थाना में आने वाली आम जनता को भी अच्छे माहौल में अपनी बात रखने का अवसर मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा की धरमपुरा क्षेत्र के लोग लंबे समय से पुलिस सहायता केंद्र की माँग कर रहे थे इस नये सहायता केन्द्र के खुलने से क्षेत्र की जनता में सुरक्षा का भाव आएगा ।

इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायकगण सत्यनारायण शर्मा एवम कुलदीप जुनेजा, पुलिस महानिरीक्षक रायपुर रतन लाल डाँगी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल एवम् अधिकारीगण उपस्थित थे।

कार्यक्रम पश्चात विधायक कुलदीप जुनेजा, आईजी रतनलाल डाँगी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल देवेंद्र नगर थाना पहुँचे तथा वहाँ भवन का निरीक्षण कर अधिकारी जवानों से मिलकर उनका उत्साहवर्धन किया।

इसके उपरान्त पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धरमपुरा पुलिस सहायता केंद्र पहुँचकर भवन निरीक्षण कर वहाँ उपस्थित जनसमुदाय से एवं अधिकारी जवानों से मिले धरमपुरा क्षेत्र की जनता ने पुलिस सहायता केन्द्र के लोकार्पण के लिये माननीय मुख्यमंत्री को ज्ञापित किया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story