Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: बाइक की टंकी में गर्लफ्रेंड को बिठाकर रोमांस, वीडियो वायरल, पुलिस ने काटा 4 हजार का चालान...

Raipur News: बाइक की टंकी में गर्लफ्रेंड को बिठाकर रोमांस, वीडियो वायरल, पुलिस ने काटा 4 हजार का चालान...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Raipur News रायपुर। राजधानी में प्रेमी जोड़े का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बाइक सवार बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी में बिठाकर मजे से रोमांस करता दिख रहा है। इस दौरान पीछे से किसी ने वीडियो बना लिया और इसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

इधर जैसे ही रायपुर पुलिस के संज्ञान में ये वीडियो आया तो एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।

पुलिस की जांच में पता चला कि ये मामला जोरा थाना क्षेत्र का है। युवक अपने साथ युवती की जान को भी जोखिम में डालकर बाइक चला रहा था। पुलिस ने युवक का पता लगाकर उसके खिलाफ चार हजार का जुर्माना लगाया। साथ ही उसे थाने बुलाकर भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने की समझाइश दी।

रायपुर पुलिस ने भी इस वीडियो को अपने ऑफिशियल X पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा "गाड़ी चलाते समय यातायात नियमों का पालन करें"..

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story