Begin typing your search above and press return to search.

NPG इंपैक्ट: एयरपोर्ट पर मारपीट करने वाली 8 युवतियां हुईं गिरफ्तार, NPG ने प्रमुखता से चलाई खबर

NPG इंपैक्ट: एयरपोर्ट पर मारपीट करने वाली 8 युवतियां हुईं गिरफ्तार, NPG ने प्रमुखता से चलाई खबर
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। एयरपोर्ट पर गुंडागदी करने वाली ट्रेवर्ल्स कंपनी की आठ युवतियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। एनपीजी न्यूज ने एयरपोर्ट के पार्किंग में मारपीट की खबर को प्रमुखता से उठाया था, इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वीडियों में दिखाई दे रही आठ युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, बीते मंगलवार को रायपुर एयरपोर्ट के पार्किंग स्थल में कुछ ट्रेवल कंपनी की कुछ युवतियों द्वारा आपस में मारपीट करने का वीडियों वायरल हुआ था।

एनपीजी में खबर चलने के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लिया और माना थाना के प्रभारी को जांच कर तत्काल कार्यवाही करने निर्देश दिए गए। माना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियों में दिख रही महिलाओं की पहचान कर डब्ल्यू.टी.आई. ट्रेवल्स में कार्यरत ऐश्वर्या तारक, पूजा साहू, सुष्मिता एवं सुभाष मिश्रा और राहुल ट्रेवल्स में कार्यरत प्रीति बर्मन, अमीषा बर्मन, मनीषा यादव एवं अंजु बर्मन को गिरफ्तार किया।

माना थाने में पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के विरूद्ध थाना माना में अपराध क्रमांक 306/23 एवं 307/23 धारा 294, 506, 323, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर उक्त सभी 8 आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की गई।

देखिए वीडियोः एयरपोर्ट पर ट्रेवर्ल्स कंपनी की महिला कर्मियों की गुंडागर्दी, किधर है हमारी पुलिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एयरपोर्ट का यह वीडियो है। इसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि महिला कर्मी ऐसी मारपीट कर सकती हैं। यह पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले भी एक ट्रेवर्ल्स कंपनी की महिला कर्मी एक यात्री की पिटाई कर दी थी। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story