Begin typing your search above and press return to search.

रायपुर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, मुख्य सचिव ने अधिकारियों की ली हाई लेवल मीटिंग...

रायपुर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, मुख्य सचिव ने अधिकारियों की ली हाई लेवल मीटिंग...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2024 गरिमापूर्ण मनाने और इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की पूर्व तैयारियों के लिए आज यहां मंत्रालय महानदी भवन में मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने राज्य शासन के विभिन्न विभागों के उच्च स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। वीडियो कॉन्फ्रेंस से आयोजित इस बैठक में डीजीपी अशोक जुनेजा, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू और रेणु पिल्ले शामिल हुई।

मुख्य सचिव ने गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के आयोजन के संबंध में तमाम व्यवस्था और तैयारियों के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए है। गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह पुलिस ग्राउंड रायपुर में प्रातः 9 बजे से आयोजित होगा। आयोजन की तैयारियों के लिए अधिकारियों को सभी जरूरी व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक सभी दिशा-निर्देश दिए गए है। बैठक में मंच, पंडाल व्यवस्था, बैठक व्यवस्था, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के संदेश सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम यातायात, सुरक्षा, साफ-सफाई सहित अन्य तमाम व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश दिए गए।

बैठक में वन एवं गृह विभाग के प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ, सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डी.डी. सिंह, राज्यपाल के सचिव अमृत खलखो, ऊर्जा विभाग के सचिव अंकित आनंद, खाद्य विभाग के सचिव टोपेश्वर वर्मा सहित अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story