Begin typing your search above and press return to search.

Raipur Accident News सड़क हादसे में इंजीनियर की मौत, खड़ी डंपर से जा भिड़ी कार, एक की मौत, तीन गंभीर

Raipur Accident News सड़क हादसे में इंजीनियर की मौत, खड़ी डंपर से जा भिड़ी कार, एक की मौत, तीन गंभीर
X
By NPG News

Raipur Accident News रायपुर। सड़क हादसे में कार सवार सिविल इंजीनियर की मौत हो गई। वहीं, दो युवतियां सहित तीन गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र के जोरा इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर कुसमी निवासी आदित्य मिश्रा अपने दोस्त सागरनाथ टोप्पो, महिमा सिंह, स्नेहा सिंह के साथ परीक्षा देने के लिए रायपुर पंडरी आया हुआ था। 1 अप्रैल को अपनी एस्टर कार से दोस्तों के साथ नया रायपुर घुमने के लिए गये थे। इस दौरान 1-2 अप्रैल की रात 2 बजे सभी वापस पंडरी लौट रहे थे, तभी जोरा ओवर ब्रीज से नीचे ढाल में खड़ी डंपर में कार की टकर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही कार सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं इस घटना में कार चालक आदित्य मिश्रा और दो अन्य युवती गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर तेलीबांधा पुलिस पहुंची और घायलों को 112 एम्बुलेंस में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले में अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

CG News-80 बाराती घायल, 1 की मौत: बारात लेकर लौट रही बस की ट्रक से जोरदार भिड़ंत, 20 गंभीर...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में बारातियों से भरी बस की ट्रक के साथ जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाराती की मौत हो गई। 80 लोग घायल हो गए, जिनमें से 20 की हालात गंभीर है। घटना गिधौरी थाना क्षेत्र की है। पढ़ें पूरी खबर...

Next Story