Begin typing your search above and press return to search.

Rail News: छत्‍तीसगढ़ से अब आरा के लिए सीधी ट्रेन: फिर से पटना और दानापुर जाएगी, साउथ बिहार एक्‍सप्रेस

Rail News: रेलवे ने छत्‍तीसगढ़ से आरा (बिहार) के लिए सीधी ट्रेन सेवा शुरू कर दी है। यह सुविधा कल यानी 20 फरवरी से ही मिलने लगेगी।

Rail News: छत्‍तीसगढ़ से अब आरा के लिए सीधी ट्रेन: फिर से पटना और दानापुर जाएगी, साउथ बिहार एक्‍सप्रेस
X
By Sanjeet Kumar

Rail News: बिलासपुर। रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए राजेन्द्र नगर एवं दुर्ग के मध्य चलने वाली 13288/13287 राजेन्द्रनगर-दुर्ग-राजेन्द्रनगर, साउथ बिहार एक्सप्रेस का पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर रेल मण्डल के अंतर्गत आरा जंक्शन तक परिचालन में विस्तार किया गया है ।

20 फरवरी, 2024 को दुर्ग से चलने वाली 13287 दुर्ग-राजेन्द्रनगर, साउथ बिहार एक्सप्रेस का परिचालन राजेन्द्रनगर के स्थान पर आरा तक विस्तार किया जा रहा है। 20 फरवरी, 2024 को राजेन्द्रनगर से चलने वाली 13288 राजेन्द्रनगर-दुर्ग, साउथ बिहार एक्सप्रेस का परिचालन राजेन्द्रनगर के स्थान पर आरा से दुर्ग के लिए रवाना होगी । जिसकी समय सारणी इस प्रकार है :-



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story