Begin typing your search above and press return to search.

Rail News: रेल यात्रीगण ध्‍यान दें: झांसी मंडल में होगा काम, इसलिए छत्‍तीसगढ़ की ट्रेन कर दी रद्द

Rail News: रेलवे ने छत्‍तीसगढ़ की फिर ट्रेन रद्द कर दी है। इस बार झांसी मंडल में रेल लाइनों पर कुछ काम होना है। इस वजह से ट्रेन का परिचालन प्रभावित रहने की जानकारी दी गई है।

Rail News: रेल यात्रीगण ध्‍यान दें: झांसी मंडल में होगा काम, इसलिए छत्‍तीसगढ़ की ट्रेन कर दी रद्द
X
By Sanjeet Kumar

Rail News: रायपुर। रेलवे ने छत्‍तीसगढ़ की फिर ट्रेन रद्द कर दी है। इस बार झांसी मंडल में रेल लाइनों पर कुछ काम होना है। इस वजह से ट्रेन का परिचालन प्रभावित रहने की जानकारी दी गई है।उत्तर मध्य रेलवे के झांसी रेल मंडल के अंतर्गत रगौल – भरवां सुमेरपुर – यमुना साउथ बैंक लाइन दोहरीकरण कार्य के लिए खरियार-भीमसेन रेलखंड में 17 जुलाई’ 2024 को नॉन-इंटरलाकिंग का कार्य किया जा रहा है। इस कार्य के फलस्वरूप दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से संबंधित कुछ गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा, जिसका विवरण इस प्रकार हैः-

रद्द होने वाली गाडियां:-

1) 16 जुलाई’ 2024 को गाड़ी संख्या 18203 दुर्ग-कानपुर, बेतवा एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

2) 17 जुलाई’ 2024 को गाड़ी संख्या 18204 कानपुर- दुर्ग, बेतवा एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story