Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: देहव्यापार का खुलासा, पांच महिला सहित 6 गिरफ्तार, अलग अलग जिलों से बुलाई गई थी महिलाएं

Raigarh News: देहव्यापार का खुलासा, पांच महिला सहित 6 गिरफ्तार, अलग अलग जिलों से बुलाई गई थी महिलाएं
X
By Sandeep Kumar

रायगढ़। पुलिस ने देहव्यापार से जुड़ी पांच महिलाओं को पकड़ा है। ग्रामीणों की शिकायत पर खरसिया थाना पुलिस ने ये कार्रवाई की है। पकड़ी गई महिलाएं खरसिया, रायगढ़, अम्बिकापुर, और जशपुर की है।

दरअसल, खरसिया पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम टेलीकोट में कुछ महिलाएं और युवक इकट्ठा हुए है। उनकी गतिविधियां संदिग्ध है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो महिलाएं संदिग्ध हालात में पकड़ाई। मौके से एक व्यक्ति श्याम कुमार वर्मा 56 साल निवासी पुरानी बस्ती खरसिया संदिग्ध अवस्था में मिला। पकड़े गए लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही कर एसडीएम न्यायालय पेश किया गया।

इस कार्रवाई में एसडीओपी खरसिया प्रभात पटेल के मार्गदर्शन पर रेड कार्यवाही में टीआई राकेश मिश्रा, टीआई सौरभ द्विवेदी, सब इंस्पेक्टर मनीष कांत सिंह, एएसआई पृथ्वीराज मोहंती, लक्ष्मी राठौर, लेडी हेड कांस्टेबल सरोजिनी राठौर और लेडी कांस्टेबल रंजीता चौहान शामिल थी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story