Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, मेला देखने जाते वक्त तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, तीन की गई जान, तीन गंभीर

Raigarh News: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, मेला देखने जाते वक्त तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, तीन की गई जान, तीन गंभीर
X

accident

By Sandeep Kumar

रायगढ़। बीती रात भीषण सड़क हादसे में मासूम बच्ची सहित तीन की मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जूटमिल थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात जूटमिल के ग्राम गढ़उमरिया से सुखदेव पोबिया, पत्नी रीमा, उनकी पांच वर्षीय भतीजी कुहू सिदार और पड़ोसी खेमराज 14 वर्ष के साथ झलमला में मड़ाई मेला देखने जा रहे थे। चारों एक बाइक पर सवार थे। इस दौरान ग्राम मिडमिडा मेन रोड पर झलमला से आ रही मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक की टक्कर के बाद बाइक सवार से उछलकर सड़क पर गिर गए। इस हादसे में बाइक चालक सुखदेव पोबिया, भतीजी कुहू और दूसरी बाइक में सवार एक अन्य ग्रामीण की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मृतक सुखदेव की पत्नी रीमा और पड़ोसी खेमराज सहित तीन को उपचार के लिये भर्ती कराया गया। यहां पर सभी का उपचार जारी है। पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story