Begin typing your search above and press return to search.

Raigad News: जुआ की रेड में पुलिस को देख भागता हुआ जुआरी कूदा तालाब मे, डूब कर हुई मौत

Raigad News: जुआ की रेड में पुलिस को देख भागता हुआ जुआरी कूदा तालाब मे, डूब कर हुई मौत
X
By NPG News

रायगढ़ । जुआ की रेड में पुलिस को देख जुआरी भागने लगे। पुलिस के डर से एक जुआरी तालाब में कूद गया। लंबे समय तक जुआरी नही निकला। आज उसकी लाश गोताखोरो ने बरामद कर ली है। घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार खरसिया थाना क्षेत्र के हालाहुली गांव में जुआ चल रहा है। जुआ की सूचना पर खरसिया थाना प्रभारी नंद किशोर गौतम शासकीय वाहन तथा मोटरसाइकिल में सिविल ड्रेस में पहुँचे थे। डूमरभाठा से पगडंडी होकर हालाहुली जाने वाले रास्ते से गांव पहुँचने पर गांव के तालाब के पास कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। पुलिस टीम को देखकर हड़बड़ा कर युवक भागने लगे। वही उनमें से कुछ युवक पुलिस के डर से तालाब में कूद गए। तालाब में कूदे 4 से 5 युवक किसी तरह तैर कर बाहर निकले। वही तालाब के अंदर से एक युवक बचाओ बचाओ की आवाज दे रहा था। जिसे बचाने के लिए आरक्षक नंद किशोर गौतम व योगेंद्र सिदार कूदे। और डूबे व्यक्ति को खोजने का प्रयास किया। पर परसा पान की अधिकता और अंधेरा होने की वजह से डूबे युवक का पता नही चल पाया। जुआ फड़ के पास देखने पर पता चला कि दो बाइक व कुछ चप्पल वहां पड़े हैं। गांव वालों को दिखा कर पूछने व पता करने पर पता चला कि गांव का ही जगदीश राठौर पिता गोपाल राठौर उम्र 40 वर्ष अब तक तालाबा के अंदर है।

सुबह की रोशनी होने के बाद पुलिस ने गोताखोरों के साथ तलाश शुरू की। 8 फिट गहरे पानी मे जगदीश राठौर का शव दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने बाहर निकाला। जगदीश वाहन चलाने का काम करता था। उसकी तीन संताने है। गांव वालों के अनुसार उसे जुए की लत थी और उसकी आर्थिक स्थिति भी खराब थी। पुलिस के द्वारा मृतक जगदीश राठौर के परिवार को आर्थिक सहायता दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को खरसिया के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Next Story