Begin typing your search above and press return to search.

पूर्व विधायक के बेटे की हत्या: 8 आरोपी रायपुर से गिरफ्तार, सुपारी लेकर घर घुसकर की थी बीजेपी नेता और उनकी पत्नी से मारपीट....

पूर्व विधायक के बेटे की हत्या: 8 आरोपी रायपुर से गिरफ्तार, सुपारी लेकर घर घुसकर की थी बीजेपी नेता और उनकी पत्नी से मारपीट....
X
By Sandeep Kumar Kadukar

धमतरी। पूर्व विधायक के बेटे व बीजेपी के वरिष्ठ नेता चंद्रशेखर गिरी की हत्या मामले में पुलिस ने रायपुर से 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी कांपा पंडरी के रहने वाले है। सुपारी लेकर आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

जानकारी के मुताबिक, 15 अक्टूबर की तड़के 8 आरोपी कुरूद से लगे ग्राम मरोद (55 वर्षीय) चंद्रशेखर गिरी के घर पहुंचे और मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने आई बीजेपी नेता की पत्नी से भी आरोपियों ने मारपीट की। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

इस घटना के बाद लहूलुहान और गंभीर हालत में चंद्रशेखर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने आकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को सभी आरोपी रायपुर के होने की जानकारी मिली। कुरूद पुलिस ने रायपुर पंडरी से सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों में शेख नादिम, समीर बाग, रिखी राम, मोहम्मद अब्दुल माजीर खान,सुनील वर्मा, जलधर बाग,नुहरूददीन, मनीष वर्मा सहित मृतक के भाई को भी पुलिस ने पकड़ा है। सभी से पूछताछ जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story