Begin typing your search above and press return to search.

प्रेमी ने प्रेमिका को कहा 'जाओ मर जाओ'... फिर गर्लफ्रेंड ने ट्रेन के सामने कूद के दे दी जान, प्रेमी गिरफ्तार

प्रेमी ने प्रेमिका को कहा जाओ मर जाओ... फिर गर्लफ्रेंड ने ट्रेन के सामने कूद के दे दी जान, प्रेमी गिरफ्तार
X
By NPG News

जांजगीर चाम्पा। प्रेमी के कहने पर नाबालिक प्रेमिका ने ट्रेन के सामने छलांग लगा कर खुदकुशी कर ली। मृतिका की मौत के तीन साल बाद अब इस मामले में आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। साथ ही आरोपी प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत नैला चौकी ने अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार अमरैय्यापारा निवासी नरेश सूर्यवंशी का अपने पड़ोसी नाबालिक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। कुछ दिनों से नरेश अपनी प्रेमिका को इग्नोर कर रहा था। परेशान होकर 19 जुलाई 2019 को मृतिका अपने प्रेमी नरेश को कई बार फोन की थी। जिस पर नरेश सूर्यवंशी ने उसे तल्ख लहजे में कह दिया था कि जो करना है कर लो, जाओ मर जाओ । यह कह कर फोन काट दिया। जिससे दुखी मृतिका के द्वारा नहरियाबाबा मंदिर के पास उसी दिन ट्रेन से कूद कर आत्महत्या कर ली थी।

नैला चौकी ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया था। मृतिका के परिजनों के बयान दर्ज किए गए थे। जिसमे प्रेमी द्वारा उकसाने पर आत्महत्या की पुष्टि हुई। आत्महत्या के तीन वर्षों के बाद वर्तमान नैला चौकी प्रभारी रीना कुजूर ने मर्ग डायरी का अवलोकन किया और वस्तुस्थिति की जानकारी एसपी विजय अग्रवाल को दी। उच्चाधिकारियों से मिले निर्देशों के बाद चौकी प्रभारी रीना कुजूर ने आरोपी प्रेमी 21 वर्षीय नरेश सूर्यवंशी निवासी अमरैयापारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। ज्ञातव्य है कि घटना दिनांक को उसकी उम्र 18 वर्ष दो माह थी। पूछताछ मे उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Next Story