Begin typing your search above and press return to search.

प्रेमी के साथ रहने मां ने अपने ही बच्चे को मार डाला, फिर शव को दफना दिया...

प्रेमी के साथ रहने मां ने अपने ही बच्चे को मार डाला, फिर शव को दफना दिया...
X

Crime News

By Sandeep Kumar

सूरत। प्रेमी के साथ रहने के लिए एक मां ने अपने ढाई साल के बच्चे की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को गड्ढे में दफना दिया। मामले में आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। ये पूरा मामला सूरत के डिंडोली इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला नयना मंडावी झारखंड की रहने वाली है और बेटे व अपनी मां के साथ कंस्ट्रक्शन साइड में रह कर मजदूरी करती थी। 27 जून को महिला ने अपने ढाई साल के बच्चे वीर मंडावी के गुम होने की सूचना थाने में दर्ज कराई थी। सूरत पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी को गंभीरता से लिया और बच्चे की तलाश में जुट गई। सीसीटीवी जांच में पता चला कि बच्चा तो कंस्ट्रक्शन साइड से बाहर निकला ही नही। पुलिस को जांच में ये बात भी पता चली कि बच्चे की मां पति को छोड़कर रह रही है और उसका एक युवक से प्रेम संबंध भी है। पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू की। पूछताछ में महिला पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बच्चे की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

महिला ने बताया कि उसका प्रेमी भी झारखंड में रहता है और शादी के पहले से ही उसका प्रेम संबंध है। पति को छोड़ने के बाद से ही वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। लेकिन उसका बच्चा बीच में आ रहा था और इसी के लिए उसने बच्चे की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को कंस्ट्रक्शन साइट के गड्ढे में दफना दिया था। पुलिस ने मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story