Begin typing your search above and press return to search.

पुलिस ट्रांसफर: 6 इंस्पेक्टर, 9 सब इंस्पेक्टर सहित 21 पुलिसकर्मियों के तबादले, SP ने जारी की लिस्ट...

Bilaspur News CG
X

POLICE CG

By NPG News

NPG डेस्क। 6 निरीक्षक, 9 उपनिरीक्षक, 6 सहायक सब इंस्पेक्टरों की ट्रांसफर लिस्ट एसपी संतोष सिंह ने जारी की है। देखे आदेश..


52 पुलिसकर्मियों के तबादलें, लाइन में पदस्थ 22 प्रधान आरक्षकों को भेजा गया थानों में, तो वही इस थाने के सभी आरक्षकों की एसएसपी ने कर दी सर्जरी

बिलासपुर 14 नवंबर 2022। बिलासपुर जिले में एसएसपी पारुल माथुर ने बड़े पैमाने पर आरक्षक व प्रधान आरक्षकों की तबादला सूची जारी की है। एसएसपी ने आज सोमवार को दो आदेश निकाले है। पहले आदेश में रक्षित केंद्र से 22 प्रधान आरक्षकों को जिले के विभिन्न थानों में भेज काम करने का मौका दिया गया है। तो वही दूसरे आदेश में लंबे समय से एक ही थाने में जमे 30 आरक्षकों का तबादला दूसरे थानों में किया गया है। सबसे खास बात यह कि जिले के ग्रामीण थाना पचपेढ़ी के लभगभ सभी आरक्षकों को एसएसपी ने हटा दिया है। यहां के 15 आरक्षकों को एसएसपी ने जिले के अन्यत्र थानों में भेजा है। जबकि अन्य थानों से 14 आरक्षकों व 1 प्रधान आरक्षक को लाइन से वहां पदस्थ किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने, शराब के अवैध कारोबार को रोकने के लिए एसएसपी ने थाने में लंबे समय से जमे सारे आरक्षकों को हटाते हुए उनकी जगह दूसरे आरक्षकों को भेजा है। पिछले दिनों गोलीकांड को अंजाम देकर हत्या भी इसी थाना क्षेत्र में हुई थी। हालांकि पुलिस ने 24 घण्टे में ही तीनो आरोपियो को ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया था।







Next Story