Begin typing your search above and press return to search.

गुम हुए 104 मोबाइल पुलिस ने खोजे, खोया मोबाइल मिला तो मालिकों के चेहरे खिल उठे…बोले-एसपी सर धन्यवाद ...

गुम हुए 104 मोबाइल पुलिस ने खोजे, खोया मोबाइल मिला तो मालिकों के चेहरे खिल उठे…बोले-एसपी सर धन्यवाद ...
X
By NPG News

जांजगीर 29 मई 2022। जांजगीर पुलिस ने गुम हुए 104 मोबाइल रिकवर किये हैं। बरामद किये गए मोबाइल की कीमत 18 लाख रुपये करीब है। एसपी विजय अग्रवाल ने लोगों के गुमे हुए मोबाइल वापस किये, जिसे पाकर मोबाइल मालिकों के चेहरे खिल उठे।

दरसअल, सायबर सेल द्वारा जिले में गुम हुए मोबाइल की सूचना सभी थाना व चौकी से एकत्रित कर बरामद करने का अभियान चलाया था। अभियान के तहत जिले के अलावा रायपुर, दुर्ग- भिलाई,राजनांदगांव, बेमेतरा तथा अन्य स्थानों से गुम 104 मोबाइलों को बरामद किया गया। बरामद किए गए मोबाइलो की कीमत 18 लाख है। इनमे से ज्यादातर मोबाइल हाट बाजार,मेला,आदि में गुम हुए थे। अतः पुलिस ने एसे जगहों में अपने मोबाइल का उपयोग ध्यान से करने की समझाइश लोगो को दी।

इसके साथ ही यह भी हिदायत दी कि रास्ते मे यदि कोई मोबाइल गिरा हुआ मिले तो उसे नजदीकी थाने में जमा करवाये। तथा कोई दुकानदार बिना बिल दिये जिसमे आईएमईआई न लिखा हो उसे कतई न खरीदने की भी हिदायत दी गयी। इस सम्बंध में पुलिस ने बताया कि एसा मोबाइल चोरी का हो सकता है या अन्य किसी घटना में उपयोग किया गया हो सकता है।

आम नागरिकों को अपना मोबाइल मिलने की कोई उम्मीद नही थी। वे मोबाइल मिलने की उम्मीद खो चुके थे। पर जब सायबर सेल से उन्हें मोबाइल वापसी के लिए फोन आया तो उनकी खुशी का ठिकाना नही रहा। जांजगीर एसपी ऑफिस में जब पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल से उन्हें मोबाइल वापस मिला तो उनकी खुशी का ठिकाना नही रहा। उन्होंने इसके लिए जांजगीर पुलिस अधीक्षक को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Next Story