Begin typing your search above and press return to search.

PM Modi's meeting in Kanker: कांकेर में पीएम मोदी की सभा में छोटी बच्‍ची दिखा रही थी पोस्‍टर, देखिए वीडियो फिर क्‍या हुआ...

PM Modi's meeting in Kanker:

PM Modis meeting in Kanker: कांकेर में पीएम मोदी की सभा में छोटी बच्‍ची दिखा रही थी पोस्‍टर, देखिए वीडियो फिर क्‍या हुआ...
X
By Sanjeet Kumar

PM Modi's meeting in Kanker: कांकेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज यहां आमसभा हुई। इसमें बस्‍तर संभाग के साथ ही प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से भाजपा कार्यकर्ता और आम लोग मोदी को सुनने पहुंचे थे। इनमें एक छोटी बच्‍ची भी शामिल थी, जो प्रधानमंत्री की तस्‍वीर बनाकर लाई थी। सभा के दौरान वह पीएम की तस्‍वीर लेकर काफी देर से खड़ी थी। जब मोदी भाषण दे रहे थे, तब भी वह बच्‍ची उसी तरह खड़ी थी। तब पीएम मोदी ने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया।

पीएम मोदी ने मंच से ही बच्‍ची से कहा कि बेटी मैंने तुम्‍हारी ये तस्‍वीर देखी है तुम इतना बढि़या काम करके लाई हो। मैं तुम्‍हे आशीर्वाद देता हूं, लेकिन बेटी थक जाओगी, तुम कब से खड़ी हो।

मैं पुलिस के जवानों से कहना चाहता हूं वो तस्‍वीर बेटी देना चाहती है तो ले लीजिए और मुझे जरुर पहुंच जाएगी। और तुम्‍हारा पता उसमें लिख देना मैं तुम्‍हे जरुर चिट्ठी लिखूंगा।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story