Begin typing your search above and press return to search.

Patna News: फिर चर्चा में मंत्री तेज प्रताप: बीती रात सड़क पर किया ऐसा काम जिसकी चारो तरफ हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Patna News: बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री और पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव की दरियादिली की चारो तरफ तारीफ हो रही है।

Patna News: फिर चर्चा में मंत्री तेज प्रताप: बीती रात सड़क पर किया ऐसा काम जिसकी चारो तरफ हो रही तारीफ, देखें वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

atna News: पटना। वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रतापत यादव फिर एक बार चर्चा में हैं। बीती रात उन्‍होंने एक ऐसा काम किया, जिसके बारे में जो भी उन रहा वह तेज प्रताप की तारीफ किए बिना नहीं रुक रहा है।

दरअसल हुआ यूं कि मंत्री तेजप्रातप रात करीब 10 बजे अपने आवास लौट रहे थे। दस सर्कुलर रोड स्थित जगजीवन गोलंबर के पास से गुजरते ही उनकी नजर वहां घायल पड़े युवक पर पड़ी। बाइक सवार वह युवक वहां घायल अवस्‍था में कराह रहा था। उसका एक हाथ गोलंबर की ग्रिल में फंस गया था। घायल युवका मदद के लिए गुहार लगा रहा था, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था।


मंत्री तेज प्रताप की नजर पड़ी तो वे गाड़ी रुकवा कर घायल युवक को देखने गए। युवकी की हालत को देखते हुए उन्‍होंने तत्‍काल फोन करके एंबुलेंस बुलवाया और घायल युवक में एंबुलेंस से लेकर इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (IGIMS) अस्‍पताल ले गए। तेज प्रताप चाहते तो घायल युवक को एंबुलेंस में बैठाने के बाद अपने घर जा सकते थे, लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया। तेज प्रताप एंबुलेंस के पीछे-पीछे IGIMS अस्‍पताल गए और वहां युवक के इलात की पूरी व्‍यवस्‍था कराई। घायल युवका का इलाज कर रहे डॉक्टर मनीष मंडल के अनुसार युवक खतरे से बाहर है। इधर, मंत्री तेज प्रताप ने सभी युवाओं से अपील की है कि बिना हेलमेट और तेज रफ्तार में बाइक न चलाए।


तेज प्रताप ने ट्वीट करके बताया है कि जगजीवन गोलंबर पर एक लड़का जिसका नाम आनंद बाइक से बिना हेलमेट का था। वो गोलंबर से टकरा कर गिर गया और उसका हाथ ग्रील में फस गया जो की पीड़ा से काफी देर से तड़प रहा था मैंने देखा और तत्काल एंबुलेंस बुला कर ग्रील से उसका हाथ को निकलवा कर IGIMS में भर्ती करवाया।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story