Begin typing your search above and press return to search.

Owner killing in Chhattisgarh: बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पिता हुआ आगबबूला, छह लोगों के साथ मिलकर की हत्या, फिर बेटी ने ऐसे खोला राज...

NPG News

Owner killing in Chhattisgarh: बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पिता हुआ आगबबूला, छह लोगों के साथ मिलकर की हत्या, फिर बेटी ने ऐसे खोला राज...
X
By NPG News

बलरामपुर-रामानुजगंज। प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में प्रेमी को पाकर प्रेमी की हत्या कर दी गई। प्रेमिका के पिता समेत घरवालों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया फिर लाश कुएं में फेंक दी। तीन दिन तक घटना का किसी को पता नही चला फिर प्रेमिका के द्वारा पुलिस के पास पहुँच कर अपने प्रेमी की हत्या का राज उजागर कर दिया गया। जिसके बाद 6 संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। घटना वाड्रफ़नगर पुलिस चौकी के गुरुमुटी गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार लोधी गांव का निवासी कुलदीप खैरवार दूसरे राज्य में कमाने खाने गया हुआ था। मकर संक्रांति के एक दिन पूर्व ही वह गांव वापस आया था। मकर संक्रांति के दिन वह घर से अपने दोस्त के साथ बाहर निकला था। उसी दौरान उसने दोस्तो के साथ शराब का सेवन किया। फिर गुरुमुटी गांव चला गया। वहां उसकी प्रेमिका रहती थी। फिर मकर संक्रांति की रात से ही वह घर वापस नही लौटा था। जिसकी तलाश उसके घर वाले कर रहे थे। इस बीच कुलदीप खैरवार की प्रेमिका पुलिस के पास पहुँच गयी और उसकी हत्या की जानकारी दी। जिससे पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई।

दरअसल मकर संक्रांति की रात शराब पीकर कुलदीप अपनी प्रेमिका के गांव पहुँच गया। फिर अपनी प्रेमिका के घर पहुँच गया। उसकी प्रेमिका के माता पिता इस दौरान घर मे नही थे। जिसका फायदा उठाकर वह उससे संबंध बनाने लग गया। पर बाजू में ही रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने दोनो को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उन्होंने कुलदीप की पिटाई करते हुए उसके प्रेमिका के पिता को सूचना दी। सूचना मिलने पर उसका पिता भी रात को ही पहुँच गया और लड़के के गले मे टंगिया से वार कर उसकी हत्या कर दी। फिर घर से थोड़ी दूर स्थित कुएं में उसकी लाश फेंक दी। पुलिस ने जानकारी मिलते ही शव को कुएं से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। और 6 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। बहुत जल्द पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

Next Story