Begin typing your search above and press return to search.

ऑनलाइन सट्टा: तीन गिरफ्तार, 61 क्रेडिड, डेबिट कार्ड, 30 पासबुक, 39 चेक बुक जब्त, बैंकों में जमा 10 लाख रकम भी फ्रीज

ऑनलाइन सट्टा: तीन गिरफ्तार, 61 क्रेडिड, डेबिट कार्ड, 30 पासबुक, 39 चेक बुक जब्त, बैंकों में जमा 10 लाख रकम भी फ्रीज
X
By NPG News

दुर्ग 31 मार्च 2022। दुर्ग पुलिस ने लेजर बुक नामक ऑनलाइन आईडी बनाकर सट्टे का कारोबार करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों के लेनदेन करने वाले खातों में रखे 10 लाख रुपये को भी पुलिस ने फ्रीज करवाया है। इसके साथ ही 25 लाख रुपये के लेनदेन का स्टेटमेंट भी आरोपियो के लैपटॉप से जब्त किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मोहन नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि पुष्पक नगर स्थित किराए के मकान में आरोपी सट्टे का कारोबार सन्चालित कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया। आरोपी कमरे में लेपटॉप सेटअप तैयार कर ऑनलाइन क्रिकेट मैच में हॉर्स रेसिंग,ग्रे हाउंड रेसिंग,कबड्डी खेलो में ऑनलाइन आईडी बनाकर सट्टा खिला रहे थे।

आरोपियो की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 12500 नकद रकम,2 नग लैपटॉप,10 नग मोबाइल फोन,15 नग विभिन्न बैंकों के 30 पासबुक ,61 नग डेबिट क्रेडिट कार्ड व विभिन्न बैंकों के 39 नग चेक बुक अलग अलग चेकबुक धारकों के नाम से मिले। लैपटॉप में नेट बैंकिंग के माध्यम से 25 लाख रुपये के ट्रांजेक्शन का स्टेटमेंट भी पुलिस को मिला। आरोपियो के लेनदेन करने वाले खातों में उपलब्ध 10 लाख की रकम को पुलिस ने तत्काल बैंकों से सम्पर्क कर फ्रिज करवाया गया। आरोपियो के खिलाफ धारा सदर 4 जुआ एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी:- आलोक सिंह, उम्र 32 वर्ष पुष्पक नगर सतगुरु कार के पास दुर्ग,खड्ग सिंह उम्र 29 साल सूर्या नगर थाना छावनी जिला दुर्ग,रामप्रवेश साहू उम्र 22 साल कांट्रेक्टर कालोनी थाना सुपेला जिला दुर्ग

Next Story