Begin typing your search above and press return to search.

Odisha News: पिता के दाह संस्कार की तैयारी कर रहे बेटे की मौत, परिवार में पिता-पुत्र की मौत से पसरा मातम...

Odisha News: पिता के दाह संस्कार की तैयारी कर रहे बेटे की मौत, परिवार में पिता-पुत्र की मौत से पसरा मातम...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

भुवनेश्वर। एक दिल दहला देने वाली एक घटना में, बुधवार को ओडिशा के कोरापुट जिले के कामता गांव में अपने पिता के दाह संस्कार की तैयारी कर रहे 27 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

बेनुधर मंडल नाम का यह शख्स एक सामाजिक कार्यकर्ता था। बी. सिंहपुर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "मंडल के 67 वर्षीय पिता का बुधवार तड़के लगभग 1 बजे उनके आवास पर निधन हो गया। बाद में, मंडल का परिवार उनके पिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव कामता ले आया।

रिश्तेदार और परिवार के सदस्य दाह संस्कार की व्यवस्था करने में व्यस्त थे, तभी बेनुधर मंडल किसी काम से घर के ठीक पीछे गया। उसी वक्त पेड़ की एक शाखा उसके ऊपर गिर गई और उसकी मौत हो गई।"

पुलिस अधिकारी ने कहा, "मंडल के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसे तुरंत बोरीगुम्मा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे 'मृत' घोषित कर दिया।"

मिचौंग चक्रवात के प्रभाव के कारण दक्षिण ओडिशा जिले कोरापुट में मंगलवार से भारी बारिश हो रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story