Begin typing your search above and press return to search.

Odisha News: पत्नी के कटे सिर के साथ व्यक्ति ने पुलिस के सामने किया समर्पण

Odisha News: पत्नी के कटे सिर के साथ व्यक्ति ने पुलिस के सामने किया समर्पण
X
By Sandeep Kumar Kadukar

भुवनेश्वर। ओडिशा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां नयागढ़ जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद उसके कटे हुए सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

बिदापाजू गांव निवासी आरोपी पति अर्जुन बाघा को बनिगोछा थाने में हिरासत में लिया गया है। सूत्रों ने बताया कि मृतिका धारित्रि बाघा (30) शनिवार को खेत में धान काटने गई थी तभी बाघा ने उसे फोन कर बताया कि उसकी बेटी उनके घर पर रो रही है। जब पीड़िता घर पहुंची तो बाघा ने उस पर पीछे से कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

बाद में, उसने अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर एक बैग में रखा और बनिगोचा पुलिस स्टेशन में चला गया जहांं उसने आत्मसमर्पण कर दिया। बाघा ने कहा, ''उसने मुझे जहर मिला हुआ खाना परोसने की बात कही। मैं इसे लेकर असहज महसूस कर रहा था। उसने रात में मुझे और मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी, इसलिए मैं डर गया और मैंने उसे मारने का फैसला किया।''

इसके बाद, नयागढ़ पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बनिगोछा पुलिस स्टेशन की एक टीम अपराध स्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। मौके से अहम सबूत जुटाए गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने इस मामले में मृतक महिला के पिता धरणीधर बाघा की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। पति को हिरासत में ले लिया गया है और इस मामले में जांच जारी है।''

अधिकारी ने यह भी खुलासा किया कि आरोपी किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित है और उसके ससुराल वालों ने उसके इलाज के लिए दवाएं भेजी थीं। जब धारित्री ने आरोपी को दवाइयां देनी शुरू की तो उसे उस पर जहर देकर मारने का शक हुआ। जिसके चलते उसने उसकी जान ले ली।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story