Begin typing your search above and press return to search.

न्यायधानी के बिल्डर का अंबिकापुर में अपहरण, फोन पर पत्नी को कहा मुसीबत में हूं, दस लाख रखना तैयार

न्यायधानी के बिल्डर का अंबिकापुर में अपहरण, फोन पर पत्नी को कहा मुसीबत में हूं, दस लाख रखना तैयार
X
By NPG News

बिलासपुर । न्यायधानी के बिल्डर का अंबिकापुर में अपहरण हो गया है। उन्होंने अंतिम बार अपनी पत्नी को फोन पर कहा कि दस लाख तैयार रखना,मैं मुसीबत में हु। फिर तब से उनका फोन बंद है। पुलिस ने अपहरण का अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सकरी थाना क्षेत्र के आसमा सिटी निवासी वकील अंसारी बिल्डर है। उनकी मंगला चौक में आईकान बिल्डर्स नाम से फर्म है। 3 नवंबर को वे अंबिकापुर जाने के लिए निकले थे। अपनी पत्नी को उन्होंने बताया कि वहां वे परिचित आरएस बागड़िया से मिलने जा रहे हैं। वे तीन नवंबर को दोपहर दो बजे कार क्रमांक सीजी 10 बीई 3682 से निकले थे। दूसरे दिन सुबह उनकी पत्नी से उनकी बात हुई। तो उन्होंने घर लौटने की जानकारी दी। फिर उन्होंने रात साढ़े 11 बजे फोन कर कहा कि मैं बहुत ज्यादा फंस गया हूं, तुम्हें ज्यादा से ज्यादा पैसे का इंतजाम करना है। फिर दस लाख इंतजाम कर रखने की बात कही। घबराई अंसारी की पत्नी ने आरएस बागड़िया को फोन किया तब बागड़िया ने उन्हें बताया कि पैसो के लेनदेन को लेकर अभिषेक अयाची के आदमी मुझे अपने कब्जे में रखे हैं।

उसके बाद से वकील अंसारी का मोबाइल बंद है। उनकी पत्नी ने बताया कि फोन पर बात करते समय उनके पति काफी भयभीत थे। 6 दिन बीतने के बाद भी उनके पति नही लौटे हैं। अब उनकी शिकायत पर सकरी पुलिस ने संदेहियों के खिलाफ अपहरण का जुर्म दर्ज कर वकील की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story