Begin typing your search above and press return to search.

एनटीपीसी के टैंक में ब्लास्ट, जूनियर टेक्नीशियन की मौत, लापरवाही का आरोप...

एनटीपीसी के टैंक में ब्लास्ट, जूनियर टेक्नीशियन की मौत, लापरवाही का आरोप...
X
By NPG News

बिलासपुर। एनटीपीसी के मल्चिंग मशीन स्टोरेज टैंक में आज दोपहर ब्लास्ट हो गया। ब्लॉस्ट की चपेट में आकर एनटीपीसी के जूनियर टेक्नीशियन की मौत हो गयी। हादसे के बाद एनटीपीसी कर्मियों,स्थानीय लोगो व वहां पहुँचे भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लापरवाही का आरोप लगा कर जम कर हंगामा मचाया। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम गतौरा निवासी नरेंद्र मिश्रा एनटीपीसी में जूनियर टेक्निशीयन है। एनटीपीसी का पावर प्लांट सीपत थाना क्षेत्र में स्थित है। आज दोपहर को वे ऐश डाइक में गाय के गोबर मल्चिंग के लिए बनाई जा रही सुविधा के लिए परीक्षण किया जा रहा था। तभी मल्चिंग मशीन स्टोरेज टैंक में ब्लास्ट हो गया। ब्लॉस्ट की चपेट में आकर जितेंद्र मिश्रा की सर में गहरी चोट आई। ब्लास्ट की आवाज सुन कर वहां अन्य कर्मचारी भी भागते पहुँचे। जिन्होंने नरेंद्र को हॉस्पिटल पहुँचाया। वहां डॉक्टरों ने परीक्षण के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना दोपहर के वक्त की है। जब ब्लास्ट हुई तब अधिकतर कर्मचारी लंच में गए हुए थे। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद भाजपा युवा मोर्चा भी मौके पर पहुँच गया। प्रबंधन व स्थानीय लोगो के साथ मिलकर भाजयुमो ने प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जम कर हंगामा मचाया। अधिकारियों ने किसी तरह उन्हें समझाइश दी। प्रबंधन का कहना था कि मल्चिंग मशीन स्टोरेज टैंक के ब्लास्ट से हादसा हुआ। जांच के बाद कारणों का पता लगाया जा सकेगा।

Next Story