Begin typing your search above and press return to search.

NIA Raid in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ के आधा दर्जन स्‍थानों पर आधी रात को NIA की ने मारा छापा: 2 लोगों को किया गिरफ्तार

NIA Raid in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ में एनआईए की छापेमारी लगातार जारी है। केंद्रीय एजेंसी ने शुक्रवार की देर रात आधा दर्जन स्‍थानों पर दबिश दी है। इस दौरान एनआईए ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

NIA Raid in Chhattisgarh: छत्‍तीसगढ़ के आधा दर्जन स्‍थानों पर आधी रात को NIA की ने मारा छापा: 2 लोगों को किया गिरफ्तार
X
By Sanjeet Kumar

NIA Raid in Chhattisgarh: रायपुर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शुक्रवार को आधी रात बाद राज्‍य में फिर छापेमारी की कार्यवाही की है। एनआईए की टीम ने इस बार नक्‍सल प्रभाविक कांकेर जिला के सुदूर क्षेत्रों में स्थित आधा दर्जन गांवों में दबिश दी है। इस दौरान एनआईए ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आपत्तिजनक दस्तावेजों के साथ कई मोबाइल फोन, एक प्रिंटर और 39,100 रुपये की नकदी जब्त की गई।

एनआईए ने कांकेर जिले के सुदूर गांवों मुजालगोंडी, कलमुचे, आमाबेड़ा और जिवलामारी में छापा मारा। एजेंसी 2 लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बात दें कि एनआईए बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्‍या के मामले की जांच कर रही है। इसी मामले में एनआईए ने दो दिन पहले भी बस्‍तर संभाग के अलग-अलग स्‍थानों पर छापा मारा था।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story