Begin typing your search above and press return to search.

गांजा तस्करों की नई चाल... एक-एक किलो के एयर टाइट पैकेट में रखा था गांजा, बस से भागने की थी तैयारी, लेकिन पुलिस ने बस स्टैंड पर पकड़ा

गांजा तस्करों की नई चाल... एक-एक किलो के एयर टाइट पैकेट में रखा था गांजा, बस से भागने की थी तैयारी, लेकिन पुलिस ने बस स्टैंड पर पकड़ा
X
By Sanjay K Dixit

रायपुर, 13 अक्टूबर 2021। इंटर स्टेट बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती के बाद अब गांजा तस्कर फिर से छोटे-छोटे खेप में ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते दूसरे राज्य सप्लाई करने लगे हैं। ऐसे ही उत्तरप्रदेश के एक गांजा तस्कर को राजधानी पुलिस ने पंडरी बस स्टैंड से पकड़ा है। उसके पास से बैग में 10 किलो गांजा मिला है, जो एक-एक किलो के एयरटाइट पैकेट में बंद थे, जिससे आसपास गंध से लोगों को पता न चल सके, लेकिन मुखबिर की खबर पर उसे पकड़ लिया गया।

देवेंद्रनगर थाने के पुलिस को खबर मिली कि बस स्टैंड के पास एक संदिग्ध व्यक्ति है, जो गांजा लेकर जा रहा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और यूपी के कानपुर जिले के मीरपुर निवासी मोहित कुमार को घेरा और उससे पूछताछ की। उसके बैग की तलाशी ली गई तो गांजे की पुष्टि हुई। पूछताछ में मोहित ने बताया कि वह ओडिशा से गांजा लेकर आ रहा है। सहूलियत के मुताबिक एक-एक किलो के पैकेट बनाए गए थे, जिससे एक-एक जगह सप्लाई की जा सके। पुलिस ने बताया कि गांजे की कीमत एक लाख है।

Sanjay K Dixit

संजय के. दीक्षित: रायपुर इंजीनियरिंग कॉलेज से एमटेक करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। भोपाल से एमजे। पिछले 30 साल में विभिन्न नेशनल और रीजनल पत्र पत्रिकाओं, न्यूज चैनल में रिपोर्टिंग के बाद पिछले 10 साल से NPG.News का संपादन, संचालन।

Read MoreRead Less

Next Story