Begin typing your search above and press return to search.

Naxalite Tunnel In Bastar: बस्तर में यहां छिपे रहते हैं नक्सली लीडर: देखें नक्सलियों की सुरंग का ये वीडियो

Naxalite Tunnel In Bastar: बस्तर में नक्सलियों ने कई स्थानों पर सुरंगें बना रखी है जिसका उपयोग में अपने नेताओं को सुरक्षित रखने के लिए करते हैं।

Naxalite Tunnel In Bastar: बस्तर में यहां छिपे रहते हैं नक्सली लीडर: देखें नक्सलियों की सुरंग का ये वीडियो
X
By Sanjeet Kumar

Naxalite Tunnel In Bastar: जगदालपुर। बस्तर के नक्सल मोर्चे से एक चौकाने वाली वीडियो सामने आई है। यह वीडियो नक्सलियों के सुरंग की है। कई किलोमीटर लंबी इन सुरंगों का उपयोग नक्सली अपनी सुरक्षा के लिए करते हैं। यह सुरंग बस्तर के अबूझमाड़ में मिले हैं। बता दे की अबूझमाड़ को नक्सलियों की अघोषित राजधानी कहा जाता है। सुरक्षा बल के जवान अब धीरे-धीरे नक्सलियों की इसी राजधानी में प्रवेश कर रहे हैं। माना जा रहा है कि बस्तर में सुरक्षा बलों की बढ़ती पैठ को देखते हुए नक्सलियों ने अपने नेताओं को सुरक्षित के लिए ये सुरंगे बनाई है।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story