Begin typing your search above and press return to search.

नक्सल घटनाएं बढ़ने से CM विष्णु चिंतित, सीएस और डीजीपी को बुलाया हाउस, सख्त निर्देश

नक्सल घटनाएं बढ़ने से CM विष्णु चिंतित, सीएस और डीजीपी को बुलाया हाउस, सख्त निर्देश
X
vishanu deo
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद नक्सल घटनाएं अचानक तेज हो गई हैं। आज सुबह नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में एक एसआई शहीद हो गए। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इसे गंभीरता से लिया है। राजभवन में प्रोटेम स्पीकर के शपथ ग्रहण समारोह से लौटने के बाद इस मामले पर चर्चा करने के लिए सीएस, डीजीपी और खुफिया चीफ को हाउस बुलाया। वहां उच्च स्तरीय बैठक हुई।

इसमें मुख्य सचिव एवं डीजीपी समेत पुलिस और ख़ुफ़िया विभाग के सभी बड़े अधिकारी भी उपस्थित रहे।

बैठक मेंनक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा की गई। सीएम ने अभियान में तेज़ी लाने के दिए निर्देश।उन्होंने शहीदों के परिवार को हर संभव सहायता दिलाने के कहा। सीएम ने कहा कि डीजीपी स्वयं करें मॉनिटरिंग इसके लिए अधिकारियों को सख़्त निर्देश जारी किया जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा, हिंसा नक्सलियों की बौखलाहट का परिचायक। विकास से जीतेंगे लोगो का विश्वास। केंद्र सरकार के सहयोग से नक्सलवाद का ख़ात्मा करेंगे।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story