Begin typing your search above and press return to search.

Naren Sonowal-सबसे अमीर पूर्व विधायक जुआ खेलते पकड़ाया, 33 करोड़ रुपये की है प्रोपर्टी...

Naren Sonowal-सबसे अमीर पूर्व विधायक जुआ खेलते पकड़ाया, 33 करोड़ रुपये की है प्रोपर्टी...
X
By NPG News

Naren Sonowal डेस्क। जुआ खेलने की शिकायत पर जब कार्रवाई करने पुलिस पहुंची तो मौके से पूर्व विधायक सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पूर्व विधायक का नाम नरेन सोनोवाल है और असम के नाहरकटिया विधानसभा से पूर्व में विधायक भी रहे है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को डिब्रूगढ़ पुलिस को शिकायत मिली थी कि बोइरागीकोठ इलाके में जुआ चल रहा है। इस शिकायत के बाद पुलिस की टीम कार्रवाई करने के लिए मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को देखकर जुआड़ी भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर दबोचा। पकड़े गए 7 आरोपियों में एक पूर्व विधायक नरेन सोनोवाल निकला। छापेमारी में पुलिस को मौके से 96 हजार नगद, मोटरसाइकिल, मोबाइल और कार बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों में मुकुल घोष, महारोज अहमद, दीपेंद्र दत्ता, ऋत्विक बरुआ, अब्दुल, और दीपक शामिल है। फिलहाल थाने में सभी को लाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई।

बता दें कि 2021 में असम विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव लड़ते हुए सोनोवाल ने अपनी संपत्ति 33 करोड़ बताई थी। इनका नाम असं के सबसे आमिर विधायकों में रहा है। नरेन सोनोवाल 2016 में असम गण परिषद पार्टी से नाहरकटिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने थे।

Next Story