Begin typing your search above and press return to search.

Municipality Amleshwar: पूर्व सीएम भूपेश बघेल के क्षेत्र में विष्‍णुदेव साय सरकार ने बैठाया प्रशासक

Municipality Amleshwar: पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के निर्वाचन और गृह क्षेत्र की एक नगर पालिका में राज्‍य की विष्‍णुदेव साय सरकार ने प्रशासक बैठा दिया है।

Municipality Amleshwar: पूर्व सीएम भूपेश बघेल के क्षेत्र में विष्‍णुदेव साय सरकार ने बैठाया प्रशासक
X
By Sanjeet Kumar

Municipality Amleshwar: रायपुर। नगरीय प्रशासन विभाग ने अमलेश्‍वर नगर पालिका में प्रशासक बैठा दिया है। अमलेश्‍वर पूर्व सीएम भूपेश बघेल के निर्वाचन और गृह क्षेत्र पाटन में आता है। इस संबंध में नगरीय प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है।

बता दें कि जनवरी 2023 में अमलेश्‍वर को नगर पंचायत से सीधे नगर पालिका बनाया गया। पूर्व सीएम भूपेश बघेल नवगठित पालिका के 22 सदस्‍यों को शपथ दिलाया था, लेकिन वहां अभी तक चुनाव नहीं हुआ है। अफसरों के अनुसार अमलेश्‍वर में प्रशासक की नियुक्ति राजनीतिक नहीं बल्कि प्रशासनिक कारणों से की गई है। बताते चलें कि राज्‍य में नगरीय निकायों के चुनाव इसी वर्ष नवंबर- दिसंबर में होंगे।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story