Begin typing your search above and press return to search.

Mungeli news: पूरे परिवार ने मिलकर पड़ोसी को मार डाला, पति-पत्नी और बच्चे सहित 6 गिरफ्तार

Mungeli news: पूरे परिवार ने मिलकर पड़ोसी को मार डाला, पति-पत्नी और बच्चे सहित 6 गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मुंगेली। पुरानी रंजिश में एक परिवार ने पड़ोसी की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में पति-पत्नी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया। मामला मुंगेली कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम लिम्हा की है। 26 नवंबर को भागवत निषाद की हत्या कर दी गई थी। भगवान निषाद की अपने पड़ोसी हीरालाल निषाद के परिवार से पुरानी रंजिश थी। मृतक की पत्नी परदेशनी बाई ने कोतवाली थाने में पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया था कि पड़ोसी हीरालाल निषाद ने अपनी पत्नी गंगोत्री, पुत्र देवचरण उर्फ सूरज व तीन पुत्रियों के साथ मिलकर अश्लील गाली गलौज करते हुए पत्थर, लाठी, डंडा और हाथ मुक्का से उसके पति भागवत निषाद के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बीच बचाव करने पर आरोपियों ने उससे तथा उसके पुत्र मनोहर, पुत्री राधिका, बहु रिका, देवर रामफल निषाद को भी मारपीट कर चोट पहुंचाये हैं।

पुलिस ने मामले में धारा 174, 147, 148,302, 294, 323, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। विवेचना के दौरान मृतक भागवत निषाद के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया गया। मामले में आरोपियों से पूछताछ कर मेमोरेंडम कथन लिया गया। आरोपियों ने घटना करना स्वीकार किया। आरोपियों के निशानदेही पर खून से लगे पत्थर, लाठी, एवं डंडे को जब्त किया गया। साथ ही हत्या में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story