Begin typing your search above and press return to search.

Mungeli News: प्रेम प्रसंग में शिक्षिका की धारदार हथियार से हत्या, बीच बचाव करने आई युवतियों के ऊपर भी हमला...

CG crime news
X
By Gopal Rao

Mungeli News : मुंगेली। प्रेम प्रसंग में शासकीय शिक्षिका की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। शिक्षिका गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में शासकीय शिक्षिका है। जिसका गृहग्राम मुंगेली जिले के पुलिस थाना चिल्फी अंतर्गत इलचपुर है। हत्या प्रेम प्रसंग में होने की प्रारंभिक जानकारी मिली है। आरोपी युवक शिक्षिका के घर के सामने रहता है जो अब फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही बीच-बचाव करने आई शिक्षिका की दो रिश्ते की बहनो पर भी आरोपी ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें से एक युवती तो मामूली रूप से घायल हुई है पर दूसरी गंभीर हो गई है। मामला चिल्फी चौकी क्षेत्र का है।

चिल्फी थाना क्षेत्र के खैरवार-बैजलपुर मार्ग में इलचपुर गांव स्थित है। यहां रहने वाली 33 वर्षीय लेखनी टोंड़े शासकीय शिक्षिका है। उसकी पदस्थापना जीपीएम जिले में है। 20 मई को लेखनी टोंड़े के भाई की शादी थी, और उसके स्कूल की भी छुट्टियां लग गई थी। जिसके चलते वह गांव आई हुई थी। कल देर रात लगभग 3:30 बजे उसे उसके घर के सामने रहने वाले विजय भास्कर ने मिलने के लिए बुलाया तब वह उससे मिलने के लिए खैरवार व बैजलपुर मार्ग के सड़क में गई थी। जहां विजय भास्कर ने उसकी चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। उसे आने में देर होता देख उसके रिश्ते की दो बहने नंदनी जांगड़े व एक अन्य भी मौके पर पहुंची। जिनके ऊपर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में नंदनी जांगड़े गंभीर रूप से घायल हो गई। वही एक अन्य युवती को मामूली चोटें आई हैं। उसने भागकर घर आकर घर वालों को जानकारी दी।

जब तक घरवाले मौके पर पहुंचे तब तक लेखनी टोंड़े की मौत हो चुकी थी वही नंदनी जांगड़े गंभीर रूप से घायल होकर वहां पड़ी थी। और विजय भास्कर वहां से फरार हो गया था परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर घायल नंदिनी जांगड़े को अस्पताल में भर्ती करवाया। पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं आरोपी विजय भास्कर की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाला विजय भास्कर भी काफी पढ़ा लिखा हुआ था उसने एमटेक किया हुआ था। चिल्फी पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। चिल्फी चौकी प्रभारी एएसआई बंछोर ने बताया कि विजय भास्कर नाम के युवक का हत्याकांड में नाम सामने आया हैं। उसने शिक्षिका को कल देर रात मिलने के लिए बुलाया था, उसके वापस आने में टाइम लगने पर उसके रिश्ते की दो बहने पहुंची जिन पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। प्रेम प्रसंग के चलते हमला किए जाने की बात प्रथम दृष्टया पता चली है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story