Begin typing your search above and press return to search.

विवाहित महिला के दो प्रेमी.. 10 बरस छोटे प्रेमी ने महिला के लिवइन साथी को खौलते पानी से झुलसाया और चेहरा गला को छूरे हथौड़े से कुचल कर मारा

विवाहित महिला के दो प्रेमी.. 10 बरस छोटे प्रेमी ने महिला के लिवइन साथी को खौलते पानी से झुलसाया और चेहरा गला को छूरे हथौड़े से कुचल कर मारा
X
By NPG News

जशपुर 21 फ़रवरी 2022। एक विवाहिता महिला जिसके चार बच्चे हैं, उसके प्रेम में बौराए दस बरस छोटे युवक ने विवाहिता के उस प्रेमी की हत्या कर दी जो उसके साथ लिवइन में रहता था।हत्या भी इस कदर नृशंस हुई कि पुलिस भी स्तब्ध रह गई है।लिवइन साथी कि हत्या के बाद महिला ने घटना को लेकर पुलिस को उलझाने की कोशिश की लेकिन विरोधाभासी बयान की वजह से महिला फँस गई और पूरे मामले का खुलासा हो गया।

पुलिस सूत्रों ने घटनाक्रम को लेकर बताया

"मृतक प्रदीप और शोभा राजमिस्त्री थे, और दोनों ही विवाहित हैं। मृतक 26 वर्षीय प्रदीप के दो बच्चे हैं जबकि शोभा के चार बच्चे हैं। शोभा की उम्र 45 बरस है। शोभा अंबिकापुर के गंगापुर की निवासी है जबकि मृतक अंबिकापुर के भट्टी रोड में रहता था और दरिमा के पास बरटिकरा का मूल निवासी है।शोभा जशपुर में नौ बरस छोटे प्रेमी प्रदीप के साथ लिवइन में रहती थी और उसने बता रखा था कि दोनों पति पत्नी है।दोनों ही जशपुर से दो किलोमीटर दूर बघिमा में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे थे। महिला शोभा कल प्रदीप को लहूलूहान हालत में अस्पताल लेकर पहुँची और उसने बताया कि निर्माणाधीन घर की सीढ़ियों से गिर गया। अस्पताल से सूचना जब थाने आई तो पुलिस घटनास्थल पहुँची तो वहाँ शोभा ने बताया कि चैनल गेट गिरा। लेकिन पुलिस को ना सीढ़ी से गिरने के संकेत मिले और ना ही चैनल गेट के गिरने के। पुलिस ने फिर सख़्ती से पूछताछ की तो महिला ने सारी कहानी बता दी।" महिला शोभा ने तब जो घटनाक्रम बताया उसके बाद यह स्पष्ट हुआ कि दरअसल प्रदीप की हत्या हुई थी और हत्या महिला शोभा के उस प्रेमी ने की थी जो महिला से दस बरस छोटा है और ईश्क में इस कदर बौराया था कि उसने शोभा के लिवइन प्रेमी की हत्या कर दी।

पुलिस के सामने कहानी फिर कुछ इस तरह सामने आई

"गंगापुर जहां शोभा मुंडा का पति और चार बच्चे रहते हैं, वहीं 25 वर्षीय सीपक इंदवार भी रहता था, शोभा अपने प्रेमी प्रदीप के साथ जशपुर आ गई और रहने लग गई। सीपक उसे तलाशता हुआ जशपुर आ गया और बघिमा पहुँच गया। सीपक शोभा के प्रेम में पगलाया था, वह निर्माणाधीन मकान जहां शोभा और प्रदीप रहते थे, वहाँ शाम को पहुँच गया था, रात को जबकि सारे मज़दूर चले गए तो सबसे पहले खौलते पानी से प्रदीप को झूलसा दिया और फिर गले सर और चेहरे को हथौड़े से बुरी तरह कुचल दिया" जशपुर पुलिस अब भी पूछताछ कर रही है। हत्यारोपी सीपक ने शोभा के प्रति प्रेम तो स्वीकारा है लेकिन यह प्रेम एकतरफ़ा बताया है। शोभा ने भी सीपक के प्रति प्रेम संबंध को ख़ारिज किया है लेकिन पुलिस अब इस सवाल का जवाब तलाश रही है कि लिवइन प्रेमी की नृशंस हत्या शोभा के सामने हुई थी, तो शोभा ने फिर घटना के वक्त कोई प्रतिरोध क्यों नहीं किया.. और झूठ क्यों बोला!

Next Story