Begin typing your search above and press return to search.

Manendragarh News: जनसंपर्क निधि से चंदा बांट रहे मंत्री जी: दुर्गा पूजा समितियों को मंत्री ने दिए 20-20 हजार रुपये

Manendragarh News:

Manendragarh News: जनसंपर्क निधि से चंदा बांट रहे मंत्री जी: दुर्गा पूजा समितियों को मंत्री ने दिए 20-20 हजार रुपये
X
By Sanjeet Kumar

Manendragarh News: मनेन्द्रगढ़। जरुतमंदों के लिए राज्‍य सरकार मंत्रियों को जनसंपर्क निधि देती है, लेकिन मंत्री इसे चंदे में बांट रहे हैं। ऐसी मामला मनेंद्रगढ़ में सामने आया है। प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री श्‍याम बिहारी जायसवाल के जनंसपर्क निधि से दुर्गा पूजा समितियों को 20-20 हजार रुपये दिया है।

स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र में दुर्गा पूजा समितियों को चंदे के एवज में जनसंपर्क निधि की राशि बांट दी है। मनेन्द्रगढ़ विधानसभा से विधायक प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के चिरमिरी नगर पालिक निगम क्षेत्र की दुर्गा पूजा समितियों के अध्यक्ष के नाम आर्थिक सहायता का जिक्र करते हुए 20, 20 हजार रुपये की राशि बांटकर कुल 8 लाख रुपये बांट दिए है।

बता दें कि इससे पहले मनेन्द्रगढ़ विधानसभा में ही यहां के पूर्व विधायक विनय जायसवाल ने गणेश पूजा का चंदा पिछले वर्ष निगम कमिश्नर के जरिये सील साइन करके दिलवाया था।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story