Begin typing your search above and press return to search.

Maharashtra News: पुणे में दो सड़क दुर्घटनाओं में 12 की मौत...

Maharashtra News: पुणे में दो सड़क दुर्घटनाओं में 12 की मौत...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

पुणे। पुणे क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में रविवार देर रात ट्रक, एक कार और एक ऑटोरिक्शा से जुड़ी दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने सोमवार को ये जानकारी दी।

पहली घटना में, रात 11.30 बजे ठाणे में अहमदनगर से कल्याण की ओर तेज गति से जा रहे एक डिलीवरी ट्रक ने पिंपलगांव जोगा हॉलिडे रिसॉर्ट के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे आठ लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रहे सात यात्री और डिलीवरी वाहन चालक शामिल थे। दूसरी घटना में, पुणे-नासिक राजमार्ग पर रात 11 बजे एक ट्रक को ओवरटेक करते समय एक परिवार के चार सदस्यों की कार से टक्कर हो गई, जिससे उनकी कुचलकर मौत हो गई।

मृतकों में 48 वर्षीय सुनील धरंकर, 42 वर्षीय उनकी पत्नी आशा, 2 साल की बच्ची ओजस्वी और एक रिश्तेदार अभय एस. विसाल शामिल हैं। एक महिला, अस्मित ए.विसाल को स्थानीय ग्रामीणों ने बचा लिया और गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। दोनों हादसों के कारणों की जांच की जा रही है।

इसके तुरंत बाद स्थानीय पुलिस दोनों प्रभावित दुर्घटना स्थलों पर पहुंची, क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया और सोमवार सुबह तक दोनों राजमार्गों पर लगे भारी ट्रैफिक जाम को भी हटा दिया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story