Begin typing your search above and press return to search.

Maharashtra News: अधिकारी के बेटे ने प्रेमिका पर चढ़ाई एसयूवी, गंभीर रूप से घायल...

Maharashtra News: अधिकारी के बेटे ने प्रेमिका पर चढ़ाई एसयूवी, गंभीर रूप से घायल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

ठाणे। एक दिल दहला देने वाली घटना में महाराष्ट्र के एक शीर्ष नौकरशाह के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ ने कथित तौर पर हाल ही में ठाणे में अपनी एसयूवी से अपनी प्रेमिका को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पीड़िता, 26 वर्षीया प्रिया उमेंद्र सिंह, एक पेशेवर ब्यूटीशियन हैं। उन्होंने घटना और अपनी चोटों पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने जीवन पर जानलेवा प्रयास की चौंकाने वाली आपबीती बताई है।

सिंह ने अपने पोस्ट में कहा, "मुझे न्याय चाहिए... दोषी अश्वजीत अनिलकुमार गायकवाड़, महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक अनिलकुमार गायकवाड़ का बेटा है।"

उसने अपने पोस्ट में अश्वजीत के दोस्तों, रोमिल पाटिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के, जो सभी ठाणे निवासी हैं, के अलावा अपने प्रेमी के ड्राइवर-सह-अंगरक्षक, शिवा का भी नाम लिया।

सिंह ने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, ​​शिवसेना-यूबीटी के आदित्य ठाकरे को एक भावनात्मक हेडर के साथ टैग किया है: "मेरे प्रेमी ने मुझ पर अपनी कार चढ़ा दी और मुझे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया।"

कथित घटना जिले के घोड़बंदर इलाके में ओवला रोड पर हुई और सिंह को पेट, पीठ, हाथ में गंभीर चोटें आईं और उनका दाहिना पैर टूट गया। सिंह ने यह भी बताया कि कैसे अश्वजीत और उसके दोस्तों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया, कैसे उसने उसे 11 दिसंबर को सुबह 3 बजे के आसपास कोर्टयार्ड होटल में आमंत्रित किया। वहां, उनके बीच कहा-सुनी हुई। अश्वजीत ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसके दोस्तों रोमिल, प्रसाद और शेल्के भी हमले में शामिल हो गए।

स्थिति बिगड़ती गई और वह एसयूवी से अपना बैग और मोबाइल लेने गई, लेकिन युवकों ने कथित तौर पर एक डिवाइडर के पास उसकी पीठ पर एसयूवी मारकर उसे गंभीर नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया, फिर उसके दाहिने पैर पर एसयूवी चढ़ाकर अँधेरे में तेजी से भाग गये।

एसयूवी चालक शिव एक अच्छा इंसान निकला। वह उन्हें छोड़कर खून से लथपथ सिंह की मदद करने के लिए आया और उसके परिवार को भी हमले के बारे में सूचित किया। बाद में उन्होंने ठाणे पुलिस को पूरी बात बताई।

मुख्य आरोपी अश्वजीत और उसके दोस्तों ने कथित तौर पर महिला को पुलिस को शामिल करने के खिलाफ चेतावनी दी और यहां तक ​​कि दावा किया कि वे गायकवाड़ परिवार के राजनीतिक रसूख का इस्तेमाल करेंगे।

इस बीच, सिंह की शिकायत के आधार पर - जो टाइटन मेडिसिटी अस्पताल के आईसीयू में है - कासारवडावली पुलिस ने अश्वजीत, शेल्के और दोनों पाटिल (जिनके एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी से जुड़े होने की बात कही जाती है) के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अब पीड़िता की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

उनका पक्ष जानने के प्रयासों के बावजूद ठाणे पुलिस के शीर्ष अधिकारी मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story