Begin typing your search above and press return to search.

Mahadev Betting App: रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी को ईडी ने किया तलब

Mahadev Betting App:

Mahadev Betting App: रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी को ईडी ने किया तलब
X
By Sanjeet Kumar

Mahadev Betting App: मुम्‍बई: महादेव ऑन लाइन सट्टा एप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अब कॉमेडियन कपिल शर्मा और अभिनेत्री हुमा कुरेशी को तलब किया है। एक दिन पहले ही ईडी ने फिल्‍म अभिनेता रणवीर कपूर को समन भेजकर 6 अक्‍टूबर को ईडी कार्यालय में उपस्थित होने का निर्देश दिया है।

महादेव सट्टा एप मास्‍टर माइंड सौरभ चंद्राकर की इस वर्ष फरवरी में हुई शादी में कार्यक्रम परफार्मेंस देने वालों में कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी भी शामिल थे। बता दें कि चंद्राकर की शादी में परफॉर्मेंस करने के लिए 17 बॉलीवुड हस्तियां जांच के दायरे में हैं। कुछ हफ्ते पहले इस मामले में बॉलीवुड सितारे टाइगर श्रॉफ से लेकर सनी लियोनी, विशाल ददलानी, भारती सिंह, एली अवराम, नेहा कक्‍कड़ और राहत फतेह अली खान जैसे दिग्‍गजों के नाम सामने आए थे। अब मामले में जांच आगे बढ़ते ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर से पूछताछ होनी है।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story