Begin typing your search above and press return to search.

मां की हत्या कर शव को अलमारी और ड्रम में छुपाया, फिर बदबू छिपाने के लिए तीन महीनों तक छिड़कती रही फरफ्यूम... रौंगटे खड़े कर देगी ये घटना

मां की हत्या कर शव को अलमारी और ड्रम में छुपाया, फिर बदबू छिपाने के लिए तीन महीनों तक छिड़कती रही फरफ्यूम... रौंगटे खड़े कर देगी ये घटना
X
By NPG News

डेस्क। मुंबई से एक खौफनाक खबर सामने आई है। यहां एक 24 वर्षीय बेटी ने अपनी 55 वर्षीय मां की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव के टुकड़े टुकड़े कर अलमारी और ड्रम में तीन महीने तक भरकर रखा। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतिका के भाई ने अपनी बहन के गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई और मुम्बई पुलिस मृतिका के घर पहुंचकर तलाशी ली। फिलहाल इस मामले में आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी है।

दरसअल ये पूरा मामला मुम्बई के कालाचौकी थाना क्षेत्र का है। मृतिका वीणा पेरू कमाउंडर की इब्राहिम कासम बिल्डिंग में अपनी बेटी रिंपल के साथ रहती थी। वीणा के पति की मौत के बाद से ही उसकी देखरेख उसकी बेटी रिंपल करती थी। मृतिका का भाई समय समय पर उनके घर आकर खर्च के लिए रुपये भी देता था और उनका हालचाल जानकर चला जाता था। पिछले तीन महीनों से वीणा से उसकी एक बार भी बात नहीं हुई थी। जब भी वो घर आता तो उनकी भांजी मम्मी घर पर नहीं है, या फिर वो आराम कर रही है बोलकर बहाना कर घर में घुसने ही नहीं देती थी। भाई को शक हुआ और उसने अपनी बहन के गुमशुदगी की शिकायत कालाचौकी थाने में दर्ज कराई।

शिकायत के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो रिंपल उन्हें अंदर आने से रोकने लगी, इसके बाद भी पुलिस अंदर आकर तलाशी शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को अलमारी से एक पैकेट मिला जिसमे से तेज बदबू आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने कुछ ऐसा देखा कि उनके भी होश उड़ गए। पैकेट को खोलकर देखा गया तो उसमें सिर था। और जब एक स्टील के ड्रम को खोला गया तो उसमें धड़ और हाथ-पैर रखे हुए थे। टुकड़ो की हालत इतनी बुरी थी कि उसे पहचानना मुश्किल हो रहा था।

पुलिस ने शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर उससे इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में लगातार रिंपल अपना बयान बदल रही है। वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप वीणा की बेटी पर ही लगाया है। फिलहाल पूछताछ जारी है।

Next Story