Begin typing your search above and press return to search.

चलती ट्रेन से प्रेमी-प्रेमिका ने हाथ पकड़ कर लगाई छलांग, जानें फिर क्या हुआ...

चलती ट्रेन से प्रेमी-प्रेमिका ने लगाई छलांग...

चलती ट्रेन से प्रेमी-प्रेमिका ने हाथ पकड़ कर लगाई छलांग, जानें फिर क्या हुआ...
X
By NPG News

पटना 14 मई 2022 I प्यार में जीने-मरने की कसमें खाकर प्रेमी के साथ घर से भागी प्रेमिका का मन बीच रास्ते में बदल गया। वह प्रेमी का साथ छोड़कर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। प्रेमी के पास कोई चारा नहीं था, वह भी कूद पड़ा। ट्रेन आगे बढ़ गई। ट्रैक पर प्रेमिका आगे-आगे और पीछे से प्रेमी दौड़ने लगा। वह रुकने की आवाज लगाने लगे। इसी दौरान कुछ लोगों को निगाह पड़ी और उन्हें पकड़ लिया गया।

घटना छपरा-सीवान रेलखंड के दाउदपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी ढाला की है। प्रेमी युगल सीतामढ़ी के हैं। युवती सीतामढ़ी जिले के चोराव गांव निवासी सबीना खातून है। वहीं युवक का नाम रवि शंकर है। पुलिस ने दोनों को थाना लाई। दाउदपुर पुलिस ने दोनों से पूछताछ कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया।

प्रेमी युगल ने शादी की पारिवरिक सहमति नहीं मिलते देख घर छोड़ दिल्ली जाने का फैसला लिया था। दिल्ली पहुंचने के लिए ट्रेन भी पकड़ ली। मगर बाद में युवती को यह फैसला गलत लगा। वह युवक के साथ आगे जाने को तैयार नहीं थी, जबकि युवक उसे अपने साथ दिल्ली लेकर जाना चाह रहा था। इसी वजह से वह दुमदुमा ढाला के समीप ट्रेन से कूद पड़ी। उसके पीछे युवक भी कूद पड़ा। हालांकि, लोगों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

Next Story