Begin typing your search above and press return to search.

राम नाम की लूट... शिवरीनारायण में मानस गायन प्रतियोगिता आज से शुरू, अनुराधा पौडवाल और अनूप जलोटा भी आएंगे, जानें क्या-क्या होगा

गौसेवा आयोग के अध्यक्ष महंत डॉ. रामसुंदर दास ने शिवरीनारायण में राज्य स्तरीय मानस गायन प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

राम नाम की लूट... शिवरीनारायण में मानस गायन प्रतियोगिता आज से शुरू, अनुराधा पौडवाल और अनूप जलोटा भी आएंगे, जानें क्या-क्या होगा
X
By NPG News

रायपुर, 8 अप्रैल 2022। छत्तीसगढ़ गौसेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री महन्त डॉ. राम सुन्दर दास ने शुक्रवार को शिवरीनारायण के मेला ग्राउंड में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय मानस मंडली प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

रामनवमी और राम वन गमन पर्यटन परिपथ के तहत प्रसिद्ध तीर्थ शिवरीनारायण में पूर्ण हो चुके प्रथम चरण के विकास कार्यों के लोकार्पण के अवसर पर जांजगीर-चांपा जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल शिवरीनारायण में रामायण मंडलियों के गायन की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 8 से 10 अप्रैल तक आयोजित की गई है।

राज्य स्तरीय मानस गायन प्रतियोगिता में 25 जिलों की चयनित मानस मंडलियों के लगभग 350 कलाकार 8-9 और 10 अप्रैल को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपनी प्रस्तुतियां देंगे। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर 10 अप्रैल को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रतियोगिता में पहले तीन स्थान पर आने वाली रामायण मंडलियों को पुरस्कृत करेंगे। प्रथम पुरस्कार 5 लाख रुपए, द्वितीय पुरस्कार 3 लाख रुपए और तृतीय पुरस्कार 2 लाख रुपए विजेताओं को प्रदान किए जाएंगे।

Next Story