Begin typing your search above and press return to search.

लिव इन में रह रही प्रेमिका के 56 टुकड़े, फिर कुकर में उबाल कर कुत्तों को खिलाया.... 56 साल के बुजुर्ग ने 32 साल की गर्लफ्रेंड से की हैवानियत

लिव इन में रह रही प्रेमिका के 56 टुकड़े, फिर कुकर में उबाल कर कुत्तों को खिलाया.... 56 साल के बुजुर्ग ने 32 साल की गर्लफ्रेंड से की हैवानियत
X
By yogeshwari varma

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड जैसी हैवानियत सामने आई है। जिसमें 56 वर्षीय शख्स ने अपनी 32 साल की लिव इन पार्टनर के पेड़ को काटने वाली आरी से कई टुकड़े कर दिए। उसके बाद लाश को ठिकाने लगाने की नियत से उसे कुकर में उबालकर उसके सर के टुकड़ो को कुत्तों को खिला दिया। पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। इस हैवानियत से पूरा देश से हिल गया है।

मुंबई के मीरा रोड स्थित गीता नगर फेज 7 में गीता आकाश दीप बिल्डिंग के जे विंग के सातवीं मंजिल स्थित फ्लैट 704 में पीड़िता सरस्वती वैद्य के साथ मनोज साहनी पिछले तीन सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था। घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुँची और छठ का दरवाजा खटखटाया तो आरोपी मनोज साहनी ने ही दरवाजा खोला। पुलिस को देखकर वह भागने की कोशिश करने लगा मगर पड़ोसियों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। जिसके बाद घर की तलाशी ली गई वहां कई टुकड़ों में मानव अंग मिला। पूछताछ में आरोपी मनोज साहनी ने बताया कि उसने सरस्वती वैद्य की हत्या कर दी है। उसे शक था कि उसका किसी और से भी है अफेयर चल रहा है।

जांच में पता चला कि आरोपी शव को ठिकाने लगाना चाहता था और पड़ोसियों को बदबू ना आए इसलिए उसने पेड़ काटने वाली आरी से शव के कई टुकड़े किए फिर टुकड़ों को वह कुकर में उबालता रहा था ताकि बदबू बाहर ना फैले। धीरे-धीरे वह शव के टुकड़ों को कुत्तों को खिला रहा था। उसने शव के सर के टुकड़ों को कुत्तों को खिला दिया था बाकी अंगों को भी वह कुत्तों को खिलाने वाला था पर उससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस को फ्लैट की तलाशी में शव के 12-13 टुकड़ों के अलावा लड़की के पैर के टुकड़े बस मिले हैं। बाकी के टुकड़ों को उसने कैसे ठिकाने लगाया इसकी पूछताछ की जा रही है।

पड़ोसियों ने बताया कि इस फ्लैट पर नेमप्लेट नहीं लगा था और इस फ्लैट की रजिस्ट्री सोनम बिल्डर्स के नाम पर है। और इस फ्लैट में रहने वाले लोग किसी से मिलते जुलते भी नहीं थे। पुलिस ने हत्या व साक्ष्य छुपाने का अपराध दर्ज कर लिया है। नया नगर पुलिस थाना इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story