Begin typing your search above and press return to search.

Korea News: BJP जिलाध्‍यक्ष के बेटे पर गुंडई का आरोप: वन डिपो से जबरन उठा ले गया लकड़ी, रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा फोरस्‍ट स्‍टाफ

Korea News: छत्‍तीगसढ़ में एक बीजेपी जिलाध्‍यक्ष के बेटे पर वन डिपो से जबरन लड़की उठाकर ले जाने और वहां तैनात आदिवासी महिला अफसर के साथ दुरव्‍यवहार का आरोप लगा है।

Korea News: BJP जिलाध्‍यक्ष के बेटे पर गुंडई का आरोप: वन डिपो से जबरन उठा ले गया लकड़ी, रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा फोरस्‍ट स्‍टाफ
X
By Sanjeet Kumar

Korea News: रायपुर। कोरिया जिला में मंत्री के जेठ के बाद जिलाध्‍यक्ष के बेटे की गुंडई सामने आई है। जिलाध्‍यक्ष के बेटे पर वन डिपो से टैक्‍टर में भरकर लकड़ी ले जाने का आरोप लगा है। बिना पैसे दिए लकड़ी ले जा रहे जिलाध्‍यक्ष के बेटे को जब वहां तैनात महिला अफसर ने रोका तो उसके साथ भी दुरव्‍यवहार किया गया। इस मामले में वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में डटे हुए हैं।

मामला कोरिया जिला का है। वहां बीजेपी जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल के पुत्र कुणाल जायसवाल पर चरचा क्षेत्र में स्थित वन डिपो की सर्किल फारेस्‍ट ऑफिसर उषा भगत ने डिपो ने जबरन लकड़ी लेकर जाने का आरोप लगाया है। अपने स्‍टाफ के साथ लिखित आवेदन लेकर चरचा थाने पहुंची भगत के अनुसार घटना 30 अगस्‍त दोपहर करीब 12 बजे की है।

सर्किल फारेस्‍ट ऑफिसर भगत ने अपने आवेदन में लिखा है कि वह दोपहर में ड्यूटी पर थी तभी वहां अमन ठाकुर पहुंचा और बोला कि कुणाल जायसवाल ने लकड़ी देने के लिए बोला है। इस पर भगत ने कहा कि वह फ्री में लकड़ी देने से मना कर दिया तो कुणाल स्‍वयं वहां पहुंच गया और ट्रेक्‍टर में 4-5 क्विंटल जलाऊ लकड़ी लेकर चला गया। भगता का आरोप है कि इस दौरान कुणा ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी भी दी।

वायरल हुआ था मंत्री के जेठ का वीडियो

बात दें कि हाल ही में प्रदेश की महिला मंत्री के जेठ का एक वीडियो वायरल हुआ था। मंत्री के जेठ पर शराब के नशे में हंगामा करने और पुलिस वालों को धमकाने का आरोप लगा था।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story