Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: एसपी का फोन नहीं उठाने पर टीआई हुआ लाइन अटैच, देखें आदेश...

Korba News: एसपी का फोन नहीं उठाने पर टीआई हुआ लाइन अटैच, देखें आदेश...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। एसपी का फोन नही उठाना टीआई को महंगा पड़ गया। एसपी ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। मामला कोरबा जिले के सिविल लाइन थाने का है। यहां के एसपी को टीआई ने लाइन अटैच किया है।

एसपी की जानकारी के अनुसार कोरबा के सिविल लाइन थाने में निरीक्षक मृत्युंजय पांडेय पदस्थ थे। उन्हें विभाग के काम से एसपी जितेंद्र शुक्ला ने फोन किया था। पर एसपी का फोन थाना प्रभारी ने नहीं उठाया। एसपी के फोन पर रिवर्स कॉल भी थानेदार ने नहीं किया। इसके बाद एसपी जितेंद्र शुक्ला ने थाना प्रभारी के लाइन हाजिरी के आदेश जारी कर दिए। इसके साथ ही उप निरीक्षक सुमन लाल पोया को थाना प्रभारी रामपुर का कार्य संपादन करने हेतु निर्देशित किया गया है।


विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आचार संहिता के पूरे डेढ़ माह तक 6 से 7 बार ऐसी स्थिति बनी थी कि एसपी जितेंद्र शुक्ला का फोन थाना प्रभारी नहीं उठाते थे। इससे विभागीय कामकाज भी प्रभावित होता था। एसपी जितेंद्र शुक्ला ने इसे गंभीरता से लिया। एसपी की नाराजगी इस बात से थी कि जब एसपी का फोन थाना प्रभारी नहीं उठा रहें है तो फिर जनता का फोन क्या उठाएंगे। जनता के कामों का भी संपादन सही ढंग से नहीं हो पाएगा। इसलिए एसपी ने लाइन अटैच के आदेश जारी कर दिए।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story