Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: शादी की खुशियां मातम में बदली, भाई-बहन की नदी में डूबकर मौत...

Korba News: शादी की खुशियां मातम में बदली, भाई-बहन की नदी में डूबकर मौत...
X
By Gopal Rao

Korba News : कोरबा। शादी में शामिल होने रिश्तेदारी में गए दो बच्चों की नदी में डूब कर मौत हो गई। जिसके चलते शादी समारोह में मातम पसर गया। दोनों बच्चे शादी समारोह में परिजनों के व्यस्त होने पर आज सुबह अकेले ही नदी में नहाने चले गए थे और वहां डूब गए। जब उनके रिश्तेदार नदी में नहाने पहुंचे तब उनकी चप्पल और कपड़े किनारे पड़ी देखकर उन्हें हादसे की जानकारी हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटना उरगा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार उरगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम देवमाल में शादी कार्यक्रम का आयोजन था। जिसके लिए शादी घर में कई रिश्तेदार आए हुए थे। शादी घर में आए दो बच्चे जिसमें 6 वर्षीय ज्योत्सना पटेल व 3 वर्षीय रेयांश (दोनो के पिता संतोष पटेल) आज सुबह घरवालों को बिना बताए गांव के पास से गुजर रही हसदेव नदी में नहाने पहुंच गए। शादी के कार्यक्रमों में व्यस्त घरवालों को इसकी भनक भी नहीं लगी। बच्चों के बड़े पिता सनत पटेल जब नदी में नहाने पहुंचे तब उन्हें नदी किनारे बच्चों का कपड़ा व चप्पल पड़ा मिला। जिसके बाद उन्होंने अन्य परिजनों को जानकारी दी और बच्चों की नदी में तलाश शुरू की।

ग्रामीणों की तलाश में नदी में दोनों बच्चों की लाश मिली। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू कर दी है। वही हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story