Begin typing your search above and press return to search.

Korba News-राखी की खरीददारी करने निकले दो भाई बिल्ली को बचाने के चक्कर में हुए दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत,दूसरा गंभीर

Korba News-राखी की खरीददारी करने निकले दो भाई बिल्ली को बचाने के चक्कर में हुए दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत,दूसरा गंभीर
X
By Sandeep Kumar

कोरबा। राखी की खरीददारी करने निकले दो भाई दुर्घटनाग्रस्त हो गए। बिल्ली को बचाने के चक्कर में हुए दुर्घटना के चलते एक भाई की मौत हो गई वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना दर्री थाना क्षेत्र की है।

बांकीमोगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनवारी बस्ती का रहने वाला 24 वर्षीय अजय चौहान अपने 18 वर्षीय भाई संजय चौहान के साथ कल मंगलवार को राखी की खरीददारी करने बाइक से निकला था। वे कोरबा खरीदी करने आ रहे थे। दर्री–लाटा मुख्य मार्ग पर उनके बाइक के सामने बिल्ली आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे की पाइपलाइन से जा भिड़ी।

हादसे में अजय चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल संजय को डायल 112 में अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार अजय चौहान एनटीपीसी ठेका कंपनी में चपरासी था। दिल्ली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपर्द कर दिया है। राखी से ऐन पहले हुई इस घटना से परिजनों में मातम पसर गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story