Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: गणेश विसर्जन के दौरान हत्या, दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, एक की चाकू मारकर हत्या

Korba News: गणेश विसर्जन के दौरान हत्या, दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, एक की चाकू मारकर हत्या
X
By Sandeep Kumar

Korba News कोरबा। गणेश विसर्जन के दौरान दो गुटों में जमकर विवाद हुआ। इस दौरान एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के नाबालिग की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मृतक का नाम भूपेंद्र था और बरपारा कोहड़िया का निवासी था।

जानकारी मुताबिक, गुरुवार को सिविल लाइन रामपुर थाना क्षेत्र के कोहड़िया नहर में गणेश विसर्जन के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान दो गुटों का आपस में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों पर चाकू से हमला कर दिया।

इस हमले में कोहड़िया निवासी हरीश कुमार 17 वर्ष के पेट मे चाकू लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, इस घटना में भूपेंद्र कुमार 16 वर्ष गंभीर रूप से घायल है जिसका उपचार अस्पताल में जारी है।फिलहाल पुलिस मामले दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story