Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: जुआरी पटवारी गिरफ्तार, पुलिस की कार्रवाई में जुआ खेलते मिले 11 जुआरी...नगदी सहित अन्य सामान भी जब्त...

Korba News: जुआरी पटवारी गिरफ्तार, पुलिस की कार्रवाई में जुआ खेलते मिले 11 जुआरी...नगदी सहित अन्य सामान भी जब्त...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। कोरबा में पुलिस की छापेमार कार्रवाई के दौरान पटवारी सहित 11 लोग रंगे हाथ धरे गए। आरोपियों के कब्जे से 20 हजार नगदी, ताशपत्ती, मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान भी जब्त किया गया। ये मामला बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र के गजरा इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, बांकी मोंगरा पुलिस को सूचना मिली कि गजरा बस्ती से दो किलोमीटर दूर खेत मे बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए मौके पर 11 जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ा। इस कार्रवाई में बड़ी बात ये रही कि जुआ खेलते एक पटवारी भी धराया। पुलिस ने पटवारी की फ़ोटो जारी तो नहीं कि है पर उस जुआरी पटवारी का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने इस कार्रवाई में जिन आरोपियों को पकड़ा है, उनमें बृजेश सूर्यवंशी 29 वर्ष बांकी मोंगरा, जितेंद्र पटेल 26 वर्ष बांकी मोंगरा, हेमंत कुमार 30 वर्ष, दिलीप कुमार 25 वर्ष बांकी मोंगरा, विनय साहू 33 वर्ष बांकी मोंगरा, राम लाल पटेल 44 वर्ष बांकी मोंगरा, जीतू कुमार, राजेश कुमार, विजय कुमार,शम्भू गौड़,सदन धीवर बाकी मोंगरा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story