Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: CSEB के इंजीनियर ने लगाई फांसी, जीटी हॉस्टल में लटकी मिली लाश...

Korba News: CSEB के इंजीनियर ने लगाई फांसी, जीटी हॉस्टल में लटकी मिली लाश...
X
By Gopal Rao

Korba News : कोरबा। सीएसईबी के प्रशिक्षु इंजीनियर ने गवर्नमेंट जीटी हॉस्पिटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हॉस्टल के कमरे में प्रशिक्षु इंजीनियर की लाश फंदे पर लटकते हुए मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है।

मूलतः रायगढ़ जिले के ग्राम बायंग निवासी कृष्णा साहू सीएसईबी में जूनियर इंजीनियर के पद पर पदस्थ था। वह अभी ट्रेनी इंजीनियर के रूप में कार्यरत था और कोरबा जिले के सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत जीटी हॉस्टल के कमरा नंबर 10 में रहता था। आज सुबह काफी समय तक के उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। जिस पर उसके सहकर्मियों ने भी उसे जगाने के लिए फोन लगाया पर वह फोन भी रिसीव नहीं कर रहा था। जिसके चलते उन्होंने चौकीदार को कृष्णकांत को जगाने के लिए भेजा। पर खटखटाने के बाद भी दरवाजा नही खोलने पर उसने खिड़की से झांक कर देखा। तब प्रशिक्षु इंजीनियर की लाश फांसी के फंदे से लटकती हुई मिली। उसने इसकी सूचना अन्य अधिकारियों व पुलिस को दी।

सूचना पर सीएसईबी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा बड़ी मशक्कत से खोलने के बाद लाश को पंचनामा बना फंदे से उतारा साथ ही पूरे कमरे की पुलिस ने तलाशी ली जिसमें पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लोगों की मौजूदगी में शव का पंचनामा बनाने के बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस को फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक के मोबाइल से भी जानकारी जुटाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story